उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाली देने के शक में तोताराम की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बरेली में तोताराम कश्यप की हत्या मामले में नामजद उसके भाई को पुलिस ने देवरनिया नदी के पुल से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में उपयोग करने वाले यूकोलिप्टस के डंडे को बरामद किया गया है .

By

Published : Aug 27, 2021, 1:51 PM IST

तोताराम की हत्या
तोताराम की हत्या

बरेली : जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव जोगीठेर में मंगलवार की शाम तोताराम और उसके पुत्र के बीच आपस में विवाद हो गया. इस दौरान दोनों में गाली-गलौच हो गई. तोताराम के भतीजे रमेश को लगा कि उसका चाचा और चचेरा भाई उसे गाली दे रहे है. इसी शक मे रमेश ने अपने भाईयों और पिता की मदद से लाठी-डंडों से तोताराम और उसके पुत्र कान्ता प्रसाद को बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान बचाने आई तोताराम की पत्नी बिट्टो देवी और कान्ताप्रसाद की पत्नी रजनी के साथ भी मारपीट की गई.

मारपीट में गंभीर रुप से घायल हुए तोताराम को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के पुत्र कान्ताप्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है रिपोर्ट मे मृतक के बड़े भाई बांधूराम, भतीजे रमेश, जोगराज और श्रीपाल को नामजद किया गया था. प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा मनोज कुमार ने बताया कि गुरुवार को देवरनिया नदी के पुल से मृतक के हत्यारोपी भाई बांधूराम को एसएस आई आलोक कुमार मिश्र ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में दबिश दी जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-मैनपुरी: जमीनी विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, वृद्ध सहित 2 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details