उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 7, 2022, 6:47 PM IST

ETV Bharat / state

बरेली में नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

बरेली में नूपुर शर्मा का सिर धड़ से अलग करने की धमकी देने वाले आरोपी नासिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
आरोपी गिरफ्तार

बरेली: जनपद के फरीदपुर इलाके में नासिर नाम के युवक ने नूपुर शर्मा का सिर धड़ से अलग करने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस फौरन हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

जानकारी के मुताबिक फरीदपुर कस्बा निवासी टेलर नासिर की दुकान पर कुछ लोग अपने कपड़े सिलवाने पहुंचे थे. इस दौरान नूपुर शर्मा को लेकर नासिर से उन लोगों की कहासुनी हो गई, जिसके बाद नासिर ने कहा की नूपुर शर्मा को मेरे सामने ला दो मैं उसकी गर्दन काट दूंगा. नासिर ने कहा की नूपुर शर्मा ने गुस्ताखे नबी की शान में गुस्ताखी की है, जिस वजह से उसे जिंदा रहने का अधिकार नहीं है. इतना ही नहीं नासिर ने नूपुर शर्मा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए काफी आपत्तिजनक बातें भी कही. जबकि दुकान में अपने कपड़े की नाप देने आए लोगों ने नासिर का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जानकारी देते हुए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज

यह भी पढ़ें-8 वर्ष की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी को मां ने रंगे हाथों पकड़ा

वहीं, वीडियो वायरल होते ही इसमे लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आने लगे. इसी कड़ी में राष्ट्रीय योगी सेना के जिला मंत्री हिमांशु पटेल ने नासिर का वीडियो डीजीपी, एडीजी, मुख्यमंत्री योगी, आईजी और बरेली पुलिस को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की. वीडियो ट्वीट होते ही बरेली से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया, जिसके चलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया और मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस संबंध में एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि एक नासिर नाम का व्यक्ति है, जिसने नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी दी थी. उसका वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में आरोपी के फरीदपुर थाने में दारोगा नरेश कुमार की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details