उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: लॉकडाउन ‌उल्लंघन मामले में 8 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त रुख अपना रही है. पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 22, 2020, 3:37 PM IST

बरेली में लॉकडाउन ‌उल्लंघन में 8 गिरफ्तार
बरेली में लॉकडाउन ‌उल्लंघन में 8 गिरफ्तार

बरेली: लॉकडाउन के प्रभावी अनुपालन कराने के लिए पुलिस ने अब सख्त रुख अख्तियार किया है. इसके चलते पुलिस अब निर्देश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर रही है. इसी क्रम में मंगलवार को भोजीपुरा थाने में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है, जबकि दो अभियुक्तों को 40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ के साथ दो गिरफ्तार हुए.

कोरोना वायरस के संक्रमण पर नियंत्रण के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराने के लिए लॉकडाउन किया गया है, लेकिन लोग लगातार इसका उल्लंघन कर रहे हैं. पुलिस ने ग्राम मझौआ गंगापुर से लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है.

वहीं भोजीपुरा पुल के नीचे बाइक सवार दो अभियुक्त कमल वाल्मीकि पुत्र राजेंद्र प्रसाद और प्रदीप पुत्र छत्रपाल को 40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. थाना प्रभारी मनोज त्यागी ने बताया कि बार-बार समझाने के बावजूद लोग घरों से बहार निकल कर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं, जिन पर लॉकडाउन/धारा 144 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-बरेली: लॉकडाउन के दौरान पुलिस से भिड़े दो लोग, काफी मशक्कत के बाद भेजा गया घर

ABOUT THE AUTHOR

...view details