उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली जिले में कोरोना वॉरियर्स का रखा जा रहा खास ख्याल

By

Published : Apr 19, 2020, 3:40 PM IST

यूपी के बरेली जिले में पुलिस लॉकडाउन के दौरान लगातार लोगों की सेवा कर रही है. जिले में 5000 पुलिस कर्मी कोरोना वॉरियर्स की भूमिका में हैं. इस दौरान ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों का भी खास ख्याल रखा जा रहा है.

corona warriors news
बरेली पुलिस

बरेली:कोरोना वायरस से आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. लोग घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, जबकि तमाम लोग आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं के लिए अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. इस दौरान पुलिस का रोल अहम है, जिसके चलते जनपद के करीब 5000 पुलिसकर्मी कोरोना वॉरियर्स की भूमिका में हैं. इन पुलिसकर्मियों का भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

जनपद में करीब 5000 पुलिस के जवान तैनात हैं, जिन्हें ड्यूटी के दौरान दो वक्त का खाना और विटामिन्स के साथ-साथ एनर्जी ड्रिंक वितरित की जा रही है. इसके अलावा थानों में सैनिटाइजिंग मशीन लगाई गई है और मास्क वितरित किए गए हैं.

पुलिस लाइन के आरआई हरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि शहर भर के थानों और चौकियों में भोजन, विटामिन्स और एनर्जी ड्रिंक वितरित करने के बाद अब वे बरेली देहात के थानों और चौकियों में इस मुहिम को आगे बढ़ाएंगे. यह सारा कार्य आरआई हरेंद्र पाल सिंह की निगरानी में हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details