उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली : 2 साल का मासूम खेलते-खेलते गिरा नाली में, डूबने से हुई मौत

बरेली में बारादरी थाना क्षेत्र के ऐजाज नगर गौटिया में गली में खेलते समय मासूम बच्चे की नाली में डूबने से मौत हो गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराना चाहा, लेकिन घरवालों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया.

By

Published : Feb 17, 2019, 8:12 PM IST

जानकारी देते मृत मासूम के पिता.

बरेली : बारादरी थाना क्षेत्र के ऐजाज नगर गौटिया में गली में खेलते समय मासूम बच्चे की नाली में डूबने से मौत हो गई. दो साल के मासूम बच्चे का शव देखकर घर में कोहराम मच गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराना चाहा, लेकिन घरवालों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया.

जानकारी देते मृत मासूम के पिता.


बारादरी थाना क्षेत्र की ऐजाज नगर गौटिया में साबरी मस्जिद के पास रहने वाले लईक अहमद जरी कारीगर है. उनका 2 साल का बेटा फैज खाना खाकर गली में खेलने के लिए निकला. कुछ देर बाद घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया तो वह घर और गली में नहीं मिला. घरवाले उसे आसपास के मोहल्ले में तलाशने लगे. लेकिन फैज का कोई पता नहीं चला. पुलिस को इसकी को सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद तलाश शुरू कर दी.


छानबीन के दौरान पुलिस ने लईक के घर के सामने गली में कीचड़ की कुछ छीटें पड़ी देखी तो नाली में छानबीन की. इसी दौरान फैज का शव नाली पर बने स्लैब के नीचे मिला. जांच में पता चला कि घर से निकलते समय फैज नाली में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details