उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: पैरामिलिट्री की निगरानी में होगा जैदपुर विधानसभा का उपचुनाव

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जैदपुर विधानसभा उपचुनाव में संवेदनशील बूथों की निगरानी के लिए विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है. निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराने के लिए शनिवार को जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा कर्मियों को तमाम दिशा-निर्देश दिए गए.

By

Published : Oct 20, 2019, 1:37 AM IST

पैरामिलिट्री की निगरानी में होगा जैदपुर विधानसभा का उपचुनाव.

बाराबंकी:जिले के जैदपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए सोमवार को होने वाला मतदान पैरामिलिट्री फोर्स की निगरानी में कराया जाएगा. इसके लिए जिले को आर्म्ड फोर्स की 6 कंपनियां मिली हैं. इस विधानसभा में 282 मतदान केंद्र और 445 मतदेय स्थल बनाए गए हैं.

पैरामिलिट्री की निगरानी में होगा उपचुनाव.

संवेदनशील बूथों पर प्रशासन की खास नजर

संवेदनशील बूथों की निगरानी के लिए विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है. रविवार दोपहर बाद तक सभी पोलिंग पार्टियां अपने-अपने बूथों पर पहुंच जाएंगी. निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराने के लिए शनिवार को जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा कर्मियों को तमाम दिशा-निर्देश दिए गए.

इसे भी पढ़ें:- इगलास विधानसभा उपचुनाव: सांय 6 बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार, 21 अक्टूबर को होगा मतदान

जिला प्रशासन की तैयारियां पूरी
जैदपुर विधानसभा में कुल 3 लाख 79 हजार 754 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. रविवार को नवीन मंडी से पोलिंग पार्टियां रवाना की जाएंगी, जो दोपहर बाद तक अपने-अपने पोलिंग स्टेशन तक पहुंच जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details