उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदला लेने के लिए युवक ने प्रिंसिपल का बनाया था फर्जी FB अकाउंट, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में फर्जी फेसबुक अकाउंट के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक सीतापुर जिले का रहने वाला है.

By

Published : Sep 16, 2019, 2:54 PM IST

कांसेप्ट इमेज.

बाराबंकी: जनपद में नर्सिंग कॉलेज की महिला प्रिंसिपल ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

फर्जी फेसबुक अकाउंट के मामले में एक युवक गिरफ्तार.

कॉलेज का पू्र्व छात्र था युवक
सीतापुर जिले के सदरपुर थाने में रहने वाला एक युवक नर्सिंग कॉलेज में वर्ष 2015 से 2017 तक छात्र था. इस बीच उसने कॉलेज से डायलिसिस टेक्निशियन का डिप्लोमा किया. युवक की कॉलेज की एक लड़की से दोस्ती हो गई, जिसको लेकर इसकी काफी फजीहत हुई थी.

कॉलेज की प्रधानाचार्या ने युवक को बहुत डांटा था. इसके बाद से युवक ने प्रिंसिपल से बदला लेने की ठान ली थी. युवक ने प्रिंसिपल की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और उस पर तमाम अश्लील पोस्ट किए. फर्जी फेसबुक आईडी की जानकारी से प्रिंसिपल के होश उड़ गए.

आरोपी गिरफ्तार
प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत नगर कोतवाली में की. पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लिया. सर्विलांस और साइबर सेल की टीम ने फेसबुक की लीगल टीम कैलिफोर्निया से फेक आईडी प्रोफाइल की जानकारी ली. रविवार को आरोपी को थाना सदरपुर सीतापुर से गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details