उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 17, 2021, 7:45 PM IST

Updated : Jul 17, 2021, 9:40 PM IST

ETV Bharat / state

खुद के ही घर में रखे भूसे के ढेर में मिला महिला का शव, 8 दिन से थी तलाश

बाराबंकी में पिछले 8 दिनों से लापता चल रही महिला का शव उसके ही घर में भूसे के ढेर में दबा पाया गया. खास बात ये है कि हत्या के समय युवती का रिश्तेदार मौजूद था. लेकिन डर के चलते वो दिल्ली भाग गया था.

8 दिन से थी तलाश, मिला शव
8 दिन से थी तलाश, मिला शव

बाराबंकीः जिले में पिछले 8 दिनों से लापता महिला का शव उसके ही घर में भूसे की ढेर में दबा पाया गया. हत्या के समय महिला का रिश्तेदार मौजूद था. लेकिन डर से वो दिल्ली भाग गया था. परिजनों ने जब उसे दिल्ली से वापस लाया और सख्ती से पूछताछ हुई तो हत्याकांड के सारे राज खुल गए. हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी, खून से सने कपड़े बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पति ने गांव के लोगों पर भी हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि देवां कोतवाली के बिठौली गांव की रहने वाली अरुण कुमार की पत्नी अंजू बीती 9 जुलाई को रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी. यहीं नहीं अरुण के साले का साला रवि भी गायब था. दिल्ली से रवि को पकड़कर लाये परिजनों ने जब रवि से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का राजफाश कर दिया.

घर में रखे भूसे के ढेर में मिला महिला का शव

बिठौली निवासी अरुण यादव की शादी साल 2012 में अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के पूरे भवन पाण्डे गांव की अंजू से हुई थी. दोनों पति-पत्नी हंसी खुशी रह रहे थे. अरुण अपने मां-बाप से अलग रहकर खेती-बारी का काम करता था. कुछ दिनों पहले उसके साले अमरेश का साला रवि उसके घर मेंथा की फसल तैयार कराने आया था. बीते 9 जुलाई को अरुण धान का बीज लेने अपने ससुराल अमेठी गया था. घर पर केवल उसकी पत्नी अंजू और रवि थे. शाम को अरुण के बड़े साले जगन्नाथ के फोन पर भिठौली खुर्द गांव के रहने वाले राम किशोर ने कॉल कर अरुण के बारे में पूछताछ की. लेकिन कोई साफ बात नहीं बताई. इसी तरह घंटे-घंटे भर के अंतराल पर कई बार फोन किया. देर रात में उसने बताया कि अंजू और रवि कहीं लापता हो गए हैं. सुबह अरुण और अमरेश गांव पहुंचे और दोनों की तलाश शुरू की. घर से 90 हजार रुपये, जेवरात और कीमती बर्तन गायब थे. काफी खोजबीन के बाद जब दोनों का कोई सुराग नहीं लगा तो अरुण ने देवां कोतवाली में दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए रिपोर्ट दी. इस दौरान अरुण और उसके परिजन अंजू और रवि की तलाश करते रहे.

मृतक के परिजन

इसे भी पढ़ें-मेरठ में अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, शातिर अपराधी की एक करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

दो दिन पहले ये पता चला कि रवि दिल्ली में है. इस जानकारी पर अमरेश ने उसे दिल्ली से लखनऊ बुलाया. इसके बाद जब सख्ती से पूछताछ की गई तो वो टूट गया और हत्याकांड का खुलासा कर दिया. उसने बताया कि पैसों के लालच में गांव के ही राम विलास और उसके लड़कों ने मिलकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Last Updated : Jul 17, 2021, 9:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details