उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी में बस से उतरी महिला ने नहर में कूदकर दी जान

By

Published : Mar 23, 2021, 10:31 PM IST

बाराबंकी में 23 मार्च यानि मंगलवार को बस से उतरी एक महिला ने नहर में छलांग लगा दी. आसपास के लोग जबतक कुछ समझ पाते महिला गहरे पानी में डूबने लगी. कुछ ग्रामीणों ने कूदकर उसे बाहर निकला, तो वो बेसुध हो चुकी थी.

बस से उतरी महिला ने नहर में कूदकर दी जान
बस से उतरी महिला ने नहर में कूदकर दी जान

बाराबंकीः जिले में बस से उतरी एक महिला ने नहर में छलांग लगा दी. आस-पास के लोग जब तक कुछ समझ पाते महिला गहरे पानी मे डूबने लगी. कुछ ग्रामीणों ने नहर में कूदकर उसे बाहर निकाला. लेकिन तब तक वो बेसुध हो चुकी थी. आनन-फानन में बेसुध महिला को सीएचसी फतेहपुर ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मरने वाली महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

महिला ने नहर में छलांग लगाकर दी जान

आपको बता दें कि सीतापुर जिले के महमूदाबाद से चलकर बाराबंकी के फतेहपुर को जाने वाली एक निजी बस से मंगलवार को बड्डूपुर थाना क्षेत्र के भगौली तिराहे पर एक महिला उतरी. आसपास के दुकानदारों ने उसे बस से उतरते और वहां से थोड़ी दूर स्थित शारदा सहायक नहर की भगौली नहर पुलिया की ओर जाते देखा. थोड़ी देर बाद कुछ लोगों ने उसे नहर में छलांग लगाते देखा तो हड़कंप मच गया. महिला को नहर के गहरे पानी मे डूबते देख कुछ लोग उसे बचाने के लिए नहर में कूद पड़े. उसे किसी तरह निकाला गया. लेकिन तब तक महिला बेसुध हो चुकी थी. आनन-फानन में उसे सरकारी एम्बुलेंस से सीएचसी फतेहपुर ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शिनाख्त में जुटी पुलिस

महिला कहां की है और नहर में क्यों कूदी. इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है. फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त में जुट गई है. मृतका के कपड़ों के आधार पर शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details