उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मधुमक्खियों के हमले से पत्नी की मौत, पति हालत गंभीर

By

Published : Mar 3, 2021, 6:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के टिकैतनगर में मधुमक्खियों के हमले से पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिकैतनगर में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग.
घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग.

बाराबंकीःजिले के टिकैतनगर में मधुमक्खियों के हमले से पत्नी दयावंती कौशल की मौत हो गई, जबकि पति कैलाश कौशल गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिकैतनगर में भर्ती कराया गया है. मधुमक्खी का छत्ता पीड़ितों के घर में ही लगा हुआ था.

यह भी पढ़ेंःगोशाला में लगी आग, 4 गायों की जलकर मौत


कौशल कौशल का परिवार टिकैतनगर में रहता है. परिजनों ने बताया कि कई सालों से मधुमक्खी का छाता घर में लगा था. इन मधुमक्खियों ने कभी भी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया था. इसीलिए इनको यहां से नहीं भगाया गया था. बुधवार को मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. इससे घर में कोहराम मच गया.

नहाते समय बोला हमला

घर में कैलाश कौशल स्नान कर रहे थे. मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया. कैलाश कौशल पर मधुमक्खियों का हमला होते देख उनकी पत्नी दयावंती कौशल उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़ीं. इस पर मधुमक्खियों ने उन पर भी हमला कर दिया. परिजनों ने किसी तरह से मधुमक्खियों को भगाया और दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिकैतनगर में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details