उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के शासन में मुस्लिमों को मिला अधिक फायदा: डॉ. रिजवान

बाराबंकी में भाजपा प्रत्याशी भारी-भरकम जुलूस के साथ नामांकन करने निकले प्रत्याशी उपेंद्र रावत का नगर के पल्हरी चौराहे पर अल्पसंख्यक मोर्चे ने जबरदस्त स्वागत किया. बाराबंकी में भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान अल्पसंख्यक समाज में उत्साह दिखाई दिया.

By

Published : Apr 19, 2019, 10:15 AM IST

भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र रावत ने नामांकन दाखिल किया.

बाराबंकी: पीएम मोदी की तमाम योजनाओं से प्रभावित भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे ने मोदी को दोबारा पीएम बनाने की ठान ली है. बाराबंकी में भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान अल्पसंख्यक समाज में उत्साह दिखाई दिया. भारी भरकम जुलूस के साथ नामांकन करने निकले प्रत्याशी का रास्ते में तमाम फूल मालाओं से स्वागत किया.

भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र रावत ने नामांकन दाखिल किया.

डॉ. रिजवान, जिलाध्यक्ष, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने कहा कि अब मुस्लिम समाज का जेहन बदल चुका है.

  • मुस्लिम समाज में अब भाजपा के साथ पहले जैसी दूरी नहीं. नामांकन के दौरान जुलूस में अल्पसंख्यक समाज के तमाम लोगों ने हिस्सा लिया.
  • भारी भरकम जुलूस के साथ नामांकन करने निकले प्रत्याशी उपेंद्र रावत का नगर के पल्हरी चौराहे पर अल्पसंख्यक मोर्चे ने जबरदस्त स्वागत किया.
  • यहां इन लोगों ने कार्यकर्ताओं के लिए पीने के पानी का इंतजाम कर रखा था.
  • इस दौरान अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने मोदी जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए.


डॉ. रिजवान ने कहा कि भाजपा सरकार में अल्पसंख्यकों को तमाम योजनाओं का लाभ मिला है. प्रधानमंत्री आवास योजना हो या आयुष्मान योजना सभी का अल्पसंख्यकों को खासा लाभ पहुंचा है. डॉ. रिजवान का कहना है कि समाज के कई लोगों का कहना है कि भाजपा सरकार में कोई भी न तो दंगे हुए और न ही अल्पसंख्यकों के साथ पक्षपात. वहीं अशरफ हुसैन सिद्दीकी, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने कहा कि तीन तलाक मामले का भी खासा लाभ पहुंचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details