उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकीः जर्जर दीवार की चपेट में आने से दो की मौत, दो घायल

यूपी के बाराबंकी जिले में एक जर्जर कच्ची दीवार अचानक गिर जाने से सोमवार रात बड़ा हादसा हो गया. दीवार के मलबे में दबकर एक चार वर्षीय बच्चे और एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं.

By

Published : Sep 15, 2020, 1:09 AM IST

चश्मदीद
चश्मदीद

बाराबंकीः देवां कोतवाली क्षेत्र के खेवली गांव में सोमवार रोत एक जर्जर दीवार गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया. मलबे में दबने से एक महिला और बच्चे की मौत हो गई. वहीं लोग दो घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस और राजस्व विभाग के कर्मी भी पहुंचे.

चश्मदीद जावेद ने बताया कि खेवली गांव के रहने वाले गुलाम अली की पत्नी की सोमवार को तबीयत खराब हो गई. गांव के ही रहने वाले एक डॉक्टर समीर को बुलाया गया. तबीयत खराब होने की खबर पर हमदर्दी के चलते पड़ोसी गुलाम अली की बीवी को देखने उसके घर जा रही थी. अचानक उसी दौरान बगल में एक दस फीट की जर्जर दीवार भरभरा कर गिर गई, जिसके मलबे में कई लोग दब गए.

दीवार गिरने की आवाज पर हड़कम्प मच गया और चारों ओर चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में ग्रामीणों ने मलबे में दबे लोगों को निकालना शुरू किया, लेकिन जब तक इन्हें निकाला जाता दो लोगों की मौत हो गई. अमरेश रावत का 4 वर्षीय बेटा अमरदीप और नईम अंसारी की 32 वर्षीय पत्नी कमरजहां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 52 वर्षीय मलहू और आसिफ़ा घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. घटना की जानकारी पर पहुंचे पुलिसकर्मियों और राजस्वकर्मियों ने हालात का जायजा लिया.

यह भी पढ़ेंः-बाराबंकीः शारदा सहायक नहर में बाइक सवार युवक गिरा, तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details