उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: सड़क हादसे में पति-पत्नी और बड़े बेटे की मौत, छोटा बेटा अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 22, 2020, 10:17 PM IST

यूपी के बाराबंकी सड़क हादसे में पति-पत्नी और उसके बड़े बेटे की मौत हो गई. वहीं छोटे बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
घायल बच्चा.

बाराबंकी:जिले में लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसे में एक दम्पत्ति और उसके बड़े बेटे की मौत हो गई. वहीं छोटा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बेटे को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. घटना उस समय हुई जब दम्पत्ति अपने दो बेटों के साथ बाइक से लखनऊ से अयोध्या अपने घर जा रहे थे. इस दौरान लापरवाही और तेज रफ्तार से बैक हो रहे एक ट्राला ने बाइक को बुरी तरह टक्कर मार दी. इस हादसे में पति-पत्नी और उसके बड़े बेटे की मौत हो गई, जबकि छोटा बेटा अस्पताल में भर्ती है. वहीं पुलिस ने ट्राला को कब्जे में ले लिया है.

बताते चलें कि मूल रूप से अयोध्या जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र स्थित रामदासपुर मझौली गांव के रहने वाले दीप नारायण चौरसिया परिवार के साथ लखनऊ में रहते थे. दीप नारायण लखनऊ में रिविगो नामक एक कम्पनी में काम करते थे. शनिवार को दोपहर बाद वेल बाइक से अपने परिवार के साथ गांव जा रहे थे. बाइक पर उनकी पत्नी और दो बेटे भी बैठे थे. रामसनेही घाट थाना क्षेत्र के भगवानपुर मोड़ पर राजस्थानी ढाबा बड़ेला के पास तेजी से बैक हो रहे एक ट्राला ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दीप नारायण और उनके 12 वर्षीय बड़े बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और छोटा बेटा बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां देव नारायण की पत्नी की मौत हो गई. घायल छोटे बेटे की हालत नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया. फिलहाल रामसनेही घाट थाने की पुलिस ने ट्राला को कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details