उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक तरफा प्यार में युवती पर तेजाब फेंकने की दी धमकी, गिरफ्तार

By

Published : Jul 4, 2022, 9:29 PM IST

बाराबंकी में एक तरफा प्यार में एक युवक द्वारा तेजाब फेंकने की धमकी दिए जाने से परेशान युवती की तहरीर पर बाराबंकी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

etv bharat
एक तरफा प्यार में युवती पर तेजाब फेंकने की दी धमकी

बाराबंकी: एक तरफा प्यार में एक युवक द्वारा तेजाब फेंकने की धमकी दिए जाने से परेशान युवती की तहरीर पर बाराबंकी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. ये सिरफिरा अक्सर रास्ते में युवती को जबरन रोककर उसके साथ छेड़खानी करता था. यहां तक कि कभी-कभी रात में भी युवती के घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाकर युवती को असहज कर देता था.

गौरतलब है कि, नगर कोतवाली के एक मुहल्ले की रहने वाली युवती एक सिरफिरे से परेशान है. युवती का आरोप है कि आए दिन रास्ते में युवक उसको जबरन रोक लेता है और उसके साथ छेड़खानी करता है. विरोध करने पर वो उसके साथ मारपीट भी करता है. यही नहीं आए दिन वो दबंग युवक रात में पीड़िता के घर पहुंचकर उसका दरवाजा भी खटखटाकर धमकी देता है.

इसे भी पढ़ेंःफिल्म काली के विवादित पोस्टर पर मचा बवाल, संत बोले-क्या सिर तन से जुदा चाहती हैं फिल्म निर्माता लीना
पीड़ित का कहना है कि वह कुछ दिन पहले आरोपी के घर किराये पर रही है लिहाजा से जान पहचान हो गई थी. पीड़ित के कुछ फोटो भी उसने उसी दौरान खींच लिए थे, जिन्हें वह वायरल करने की धमकी देता है. आरोपी उसे कहता है कि वो उसके साथ रहे और उसका कहना मानें नहीं तो उसके ऊपर तेजाब डाल देगा. युवती का आरोप है कि आरोपी दीपक श्रीवास्तव बहुत ही दबंग किस्म का है. डरी सहमी पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 341,323,354,506 और आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को आरोपी दीपक श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details