उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा नेता अरविंद सिंह ने BJP सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

By

Published : Jan 2, 2021, 1:50 AM IST

बाराबंकी पहुंचे समाजवादी पार्टी नेता अरविंद सिंह गोप ने योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को किसान विरोधी बताया. उन्होंने कहा कि किसान भाई महीनों से नए कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन किसान विरोधी बीजेपी सरकार उनकी मांगों को अनसुना कर रही है.

barabanki news
पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप.

बाराबंकी: नए वर्ष के अवसर पर सपा नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने रामनगर के पौराणिक लोधेश्वर महादेवा धाम में माथा टेका. उसके बाद वे सपा कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए किसानों के आंदोलन को लेकर बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया.

जानकारी देते पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप.
किसान विरोधी है मोदी सरकार
अरविंद सिंह गोप ने कहा कि समाजवादी सरकार में नौजवान साथी और किसान भाइयों को कभी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा था, लेकिन बीजेपी सरकार में गरीबों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. हमारे किसान भाई महीनों से नए कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन किसान विरोधी मोदी सरकार में उनकी मांगों को अनसुना किया जा रहा है. किसान भाई इस कड़कड़ाती सर्द में सड़कों पर बैठे हैं, लेकिन ये किसान विरोधी सरकार उनकी मांगों को गंभीरता से नहीं ले रही है.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गरीब और किसानों के लिए काम कर रही है. हमारी पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दिशा-निर्देश पर नौजवान साथियों और गरीब किसान भाइयों के हक की लड़ाई लड़ती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details