उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 14, 2020, 11:36 PM IST

ETV Bharat / state

बाराबंकी में 24 घंटे में कोरोना के 6 नए मामले

तीन और नये कोरोना पॉजिटिव मामले बाराबंकी जिले में पाए गए. 24 घंटे में 6 कोरोना पॉजिटव मरीज मिलने से जिले में हड़कंप मच गया है. रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन ने इन तीनों मरीजों को सुलतानपुर जिले के कुड़वार में बने एल-वन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

etv bharat
बाराबंकी में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव केस

बाराबंकी: 24 घंटे में 6 कोरोना पॉजिटव मरीज मिलने से जिले में हड़कंप मच गया है. बुधवार को तीन मरीज मिलने के बाद गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव के 3 और नए मामले सामने आए हैं. इन मरीजों की सैंपल जांच रिपोर्ट देर शाम आई, जिसमें यह सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन ने इन तीनों मरीजों को सुलतानपुर जिले के कुड़वार में बने एल-वन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज किया जा रहा. गुरुवार को पॉजिटिव पाए गए तीनों व्यक्ति कुछ दिन पहले मुम्बई से आये थे.

जिले में 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए

जिले में बुधवार को तीन कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद गुरुवार को भी 3 और कोरोना पॉजिटिव मरीज पए गए हैं. यह सभी कुछ दिन पहले मुबई से लौटे थे. जिले में कोरोना पॉजिटिव का पहला केस 4 अप्रैल को सामने आया था. इसके बाद रविवार 10 मई की देर रात एक साथ पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. यह सभी गैर प्रान्तों से लौटे थे. फिलहाल जिला प्रशासन निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत कार्यवाई में जुट गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details