उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर रैली निकालकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन

यूपी के बाराबंकी जिले में भी समाजवादी पार्टी ने तिरंगा ट्रैक्टर यात्रा निकालकर नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान भारी फोर्स मौजूद रही. सपाइयों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Jan 26, 2021, 1:05 PM IST

बाराबंकी में ट्रैक्टर रैली.
बाराबंकी में ट्रैक्टर रैली.

बाराबंकीःगणतंत्र दिवस पर जिले के फतेहपुर तहसील में समाजवादी पार्टी ने ट्रैक्टर रैली निकालकर नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया. एमएलसी राजेश यादव राजू की अगुवाई में हुई सपाइयों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान भारी फोर्स मौजूद रही. तिरंगा यात्रा में सपाइयों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर कानून वापस लेने की मांग की.

बाराबंकी में सपाइयों ने निकाली ट्रैक्टर रैली.

प्रदर्शनकारियों ने की जमकर नारेबाजी
जिले में कहीं भी कोई किसान ट्रैक्टर तिरंगा यात्रा लेकर प्रदर्शन न करने पाए इसके लिए जिला प्रशासन ने जगह-जगह फोर्स लगा रखी थी. प्रदर्शन न हों इसके लिए प्रशासन सतर्क था. इसके बावजूद मंगलवार को सुबह कुर्सी कस्बे में एमएलसी राजू यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने ट्रैक्टरों पर तिरंगा लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान तैनात पुलिस बल प्रदर्शनकारियों के आगे बेबस नजर आया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ हैं. सपाइयों ने कहा कि काला कानून वापस ले सरकार.

ABOUT THE AUTHOR

...view details