उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: सेल्समैन से हुई लूट के आरोप में सेल्समैन ही गिरफ्तार

By

Published : Nov 20, 2019, 8:03 AM IST

बाराबंकी में दो दिन पहले सेल्समैन से हुई लूट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में सेल्समैन को ही गिरफ्तार किया है.

सेल्समैन से हुई लूट के आरोप में सेल्समैन ही गिरफ्तार

बाराबंकी:जिले में दो दिन पहले रविवार को एक सेल्समैन से 3 लाख 65 हजार रुपये की हुई लूट का खुलासा हुआ है. इस मामले में सेल्समैन के मालिक की तहरीर पर पुलिस ने सेल्समैन को ही गिरफ्तार किया है. पुलिस पुछताछ में सेल्समैन ने अपना जुर्म मान लिया है. पुलिस ने निशानदेही पर रुपये बरामद कर और आरोपी सेल्समैन को जेल भेज दिया है.

सेल्समैन से हुई लूट के आरोप में सेल्समैन ही गिरफ्तार.

दो दिन पहले हुई थी लूट
लखनऊ के डालीगंज स्थित सीड्स कम्पनी प्राइवेट लिमिटेड में दुर्गेश सिंह बतौर मुनीम काम करता था. कम्पनी की मालिक सोनल गुप्ता हैं जिनका होलसेल का काम है. रविवार को दुर्गेश बकाया रुपया वसूलने बाइक से निकला था. इस दौरान उसने मोहम्मदपुर खाला के संजय मौर्य बीज भंडार से 50 हजार रुपये, फतेहपुर में एक दुकान से 50 हजार रुपये और महमूदाबाद की दो दुकानों से दो लाख 65 हजार रुपये वसूले थे. शाम को वापस लौटते समय उसने फोन पर पुलिस को बताया कि उसके साथ लूट हो गई है. लूट की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: सीएम साहब के चाय-नाश्ते के खर्च का ये रहा ब्योरा, RTI से मिली जानकारी

घटना में आया नया मोड़
पुलिस अभी मामले की छानबीन में जुटी ही थी कि सोमवार को दुर्गेश के मालिक सोनल गुप्ता ने दुर्गेश के खिलाफ ही तहरीर देकर हड़कम्प मचा दिया. सोनल गुप्ता ने पुलिस को बताया कि रविवार रात पौने आठ बजे दुर्गेश ने फोन करके बताया था कि कुछ बदमाशों ने उससे रुपये लूट लिए है. सोनल गुप्ता ने दुर्गेश पर ही शक जाहिर किया. पुलिस ने जब सेल्समैन दुर्गेश के विरोधाभासी बयानों पर गौर किया तो उसे ये घटना संदिगध लगी. लिहाजा स्वाट टीम और सर्विलांस टीम की मदद ली गई और दुर्गेश से कड़ाई से पूछताछ की गई. तो वो टूट गया और उसने सच्चाई कुबूल दी.

दो दिन पहले सेल्समैन से हुई लूट में सेल्समैन को गिरप्तार किया गया है. निशानदेही पर रुपये बरामद कर और आरोपी को जेल भेज दिया गया है.
आर.एस. गौतम, एडिशनल एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details