उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एशिया कप का भारत प्रबल दावेदार: आरपी सिंह

पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर आरपी सिंह अपने गृह जनपद बाराबंकी पहुंचे थे. वो यहां एक क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आए थे. इस दौरान उन्होंने भारत को एशिया कप का प्रबल दावेदार बताया.

By

Published : Mar 2, 2020, 11:20 AM IST

ETV BHARAT
पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रूद्र प्रताप सिंह

बाराबंकी: पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी आरपी सिंह बाराबंकी में एक क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आए थे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रतिभाओं को निकलने का तभी मौका मिलेगा, जब मैच होते रहेंगे. जिले के ही मूल निवासी रहे आरपी सिंह को लेकर खिलाड़ियों में खासा क्रेज दिखाई दिया. केडी सिंह बाबू स्टेडियम में जब आरपी सिंह ने गेंद हाथ में पकड़ी तो युवाओं ने जोरदार तालियां बजाई.

आरपी सिंह बाराबंकी में एक क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए.

आरपी सिंह ने पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप को खेलने के लिए दो गेंदे भी डालीं. गृह जनपद बाराबंकी पहुंचे क्रिकेट खिलाड़ी रुद्र प्रताप सिंह का जोरदार स्वागत हुआ. आरपी सिंह यहां के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में एक क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आए थे.

सितंबर में होने वाले एशिया कप का भारत प्रबल दावेदार है. मैच कहीं भी हों इससे कोई फर्क नही पड़ता. प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए मैचों का होना जरूरी है.
आरपी सिंह,पूर्व क्रिकेटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details