उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 7, 2019, 9:34 AM IST

ETV Bharat / state

बाराबंकी में सकुशल संपन्न हुआ मतदान, डीएम ने मतदाताओं को दी बधाई

सोमवार को जिले में शान्तिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुआ, साथ ही प्रशासन ने राहत की सांस ली. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से अधिक हुए मतदान से प्रशासनिक अधिकारियों के चेहरों पर खुशी है. जिलाधिकारी ने इसके लिए मतदाताओं को बधाई दी.

बाराबंकी में 63 फीसदी हुआ मतदान

बाराबंकी:जनपद में सोमवार को शान्तिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुआ. इसके साथ ही साल 2014 के लोकसभा चुनाव से अधिक मतदान होने की वजह से प्रशासनिक अधिकारियों में खुशी देखने को मिली.

सकुशल संपन्न हुआ मतदान

⦁ मतदान के सकुशल संपन्न होने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली.
⦁ जिले में 63 फीसदी मतदान हुआ है, जो वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव से ज्यादा है.
⦁ मतदान में किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं हुई.
⦁ पोलिंग बूथ पर पुलिस प्रबंध एवं रिर्जव में ईवीएम की व्यवस्था की गई थी, लेकिन मशीन संबंधी कोई दिक्कतें नहीं आईं जिससे मतदान प्रभावित हो.

बाराबंकी में 63 फीसदी हुआ मतदान

जिला प्रशासन ने मतदाताओं को जागरुक करने के लिए चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद से ही जनपद में लगातार मतदाता जागरुकता अभियान चलाया. मतदान के शान्तिपूर्ण संपन्न होने पर जिलाधिकारी ने पोलिंग बूथ पर लगे कर्मचारियों और पुलिस के जवानों को बधाई दी, साथ ही मतदाताओं को भी बधाई दी.

मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, जिसके कारण 2014 के निर्वाचन से ज्यादा 63 फीसदी लोगों ने मतदान किया है. किसी भी कारण से मतदान प्रभावित नहीं हुआ. पूरे जनपद में शान्तिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुआ.

- उदय भानु त्रिपाठी , जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details