उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तांत्रिक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दो भाइयों को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 15, 2021, 11:11 PM IST

यूपी के बाराबंकी में दो सगे भाइयों ने मिलकर एक तांत्रिक को मौत के घाट उतार दिया. तीन दिन पहले हुए इस कोल्ड ब्लडेड मर्डर का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया.इस मामले में पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है.

तांत्रिक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा
तांत्रिक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

बाराबंकी:जिले के हैदरगढ़ कोतवाली के सुभाषनगर मोहल्ला स्थित कर्बला के पास बीती 13 सितम्बर को एक नाले में एक शव बरामद हुआ था. इस शव की शिनाख्त राम किशोर निवासी तपापुर मजरे सराय रावत थाना हैदरगढ़ के रूप में की गई थी. मृतक की पत्नी सरिता देवी की तहरीर पर अर्जुन और अनुज दो सगे भाइयों निवासी ब्रह्मनान वार्ड कस्बा हैदरगढ़ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की है.

दो सगे भाई गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने साक्ष्यों को इकट्ठा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद आज यानी बुधवार को हैदरगढ़ पुलिस ने अर्जुन यादव और अनुज यादव पुत्रगण जानकी प्रसाद निवासीगण ब्रह्मनान वार्ड कस्बा हैदरगढ़ को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी देते एडिशनल एसपी मनोज पांडे.
पूछताछ में ये निकली कहानी
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों अनुज और अर्जुन ने बताया कि राम किशोर तंत्र मंत्र और झाड़फूंक का काम करता था. मृतक रामकिशोर का लड़का रोडवेज में संविदा पर नौकरी करता है और हमारे घर के बगल ही अपने परिवार के साथ रहता है. रामकिशोर अक्सर अपने बेटे और बहू से मिलने आता रहता था. इसी दौरान हम लोगों से भी संबंध हो गए. आरोपियों ने बताया कि हम लोग 4 भाई और एक बहन हैं. आरोपियों अर्जुन और अनुज ने बताया कि हमारे बड़े भाई अजय की शादी राम किशोर ने कराई थी, लेकिन कुछ समय बाद ही शादी टूट गई. इसी तरह दूसरे भाई विजय की शादी के 4 वर्ष बाद भी कोई बच्चा नहीं हुआ. मेरी बहन का भी दाम्पत्य जीवन ठीक नहीं चल रहा है. इन्होंने बताया इस सबकी वजह रामकिशोर है जो झाड़फूंक कर घरों को बर्बाद कर रहा था. रामकिशोर ने मेरे परिवार पर काला जादू कर रखा था.परेशान होकर हमने उसकी हत्या करने का फैसला किया. आरोपियों ने बकाया कि रामकिशोर जब भी हैदरगढ़ आता था तो कर्बला में अगरबत्ती जलाने जरूर जाता था. घटना वाले दिन जब रामकिशोर अगरबत्ती जलाने के लिए कर्बला जाने लगा तो वे लोग भी उसके पीछे पीछे गए और कर्बला के पास पहुंचते ही पीछे से पकड़कर गिरा दिया और गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को नाले में छुपा कर घर आ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details