उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए चिदंबरम को करवाया गया अरेस्ट: पीएल पुनिया

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने कहा की राजनीतिक रंजिश और व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण पी चिदंबरम को तिहाड़ जेल भेजा गया है. चूंकि चिदंबरम साहब लगातार अर्थव्यवस्था, बजट तथा देश के आर्थिक माहौल पर मुखर होकर बोल रहे थे. इसलिए उन्हें चुप कराने की कोशिश की गई है.

By

Published : Sep 8, 2019, 12:07 AM IST

ईटीवी भारत से बात करते कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया.

बाराबंकीः कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने ईटीवी भारत से बात करते हुए सरकार को, खासकर गृह मंत्री अमित शाह को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि, गृह मंत्री पी चिदंबरम पर व्यक्तिगत दुश्मनी और राजनीतिक रंजिश निकाल रहे हैं. जबकि उनके खिलाफ कोई विशेष मामला नहीं है. एक अपराधी जो पहले से ही जेल में बंद है, उसके बयान के आधार पर चिदंबरम साहब को गिरफ्तार किया गया है. जब चिदंबरम साहब गृह मंत्री थे उस वक्त अमित शाह के ऊपर कई अपराधिक मुकदमे थे. जिसमें वह जेल गए थे.अब जब कि अमित शाह गृहमंत्री बन गए हैं तो, अपनी व्यक्तिगत दुश्मनी निकाल रहे हैं. इस प्रकार से व्यक्तिगत दुश्मनी निकालना किसी भी प्रकार से लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए सही नहीं है.

ईटीवी भारत से बात करते कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया.

इसे भी पढ़ें-मंदी की मार झेल रहा है आगरा का फुटवीयर उद्योग, जा सकती हैं हजारों नौकरियों
गिरती अर्थव्यवस्था पर सरकार को घेरा
अर्थव्यवस्था पर अपनी राय रखते हुए पीएल पुनिया ने कहा कि सरकार नौसिखियों के हाथ में है. लगातार ग्रोथ रेट में गिरावट आ रही है. पीएल पुनिया ने कहा कि, पिछले वर्ष की पहली तिमाही में विकास दर 8 प्रतिशत, दूसरी तिमाही में 7 प्रतिशत, तीसरी तिमाही में 6.6 प्रतिशत, चौथी तिमाही में 5.8 प्रतिशत रही. इस वर्ष पहली ही तिमाही में 5 प्रतिशत की ग्रोथ रेट पर पहुंच गई है. जिससे फॉरेन और डोमेस्टिक इन्वेस्टमेंट दोनों में कमी आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details