उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएल पुनिया बोले- मायावती बीजेपी की बी टीम की तरह काम कर रही हैं

By

Published : May 23, 2020, 5:24 PM IST

यूपी में 'बस' की राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन कोई न कोई पार्टी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है. शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने मायावती के ट्वीट के बाद बसपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती भाजपा की बी टीम की तरह काम कर रही है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके कार्यकर्ताओं ने इस महामारी के समय कोई सहयोग किया हो तो बताएं.

bus politics in up
पीएल पुनिया ने मायावती पर साधा निशाना.

बाराबंकीः बसपा प्रमुख मायावती के राजस्थान बस किराए मामले पर किए गए ट्वीट से नाराज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पूनिया ने मायावती पर निशाना साधा है. पुनिया ने आरोप लगाया कि इस संकट की घड़ी में मायावती और उनके कार्यकर्ताओं ने कोई योगदान नहीं दिया. मायावती सिर्फ ट्विटर से राजनीति कर रही हैं. मायावती जिस तरह की भाषा बोल रही हैं. उससे तो लगता है कि वे भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रही हैं. पीएल पुनिया शनिवार को अपने आवास पर ईटीवी भारत से बात कर रहे थे.

पीएल पुनिया ने मायावती पर साधा निशाना.

राजस्थान बस किराए पर छिड़ी रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही. भाजपा जहां राजस्थान सरकार द्वारा किराए की शर्त पर ही बसें देने की बात कह कर इस मुद्दे को कैस करार देने में लगी है. वहीं मौका देखकर मायावती ने भी इसे गलत बताया. बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कदम को कंगाली और अमानवीय बताया है. मायावती के इस ट्वीट से नाराज कांग्रेस ने मायावती पर कई गम्भीर आरोप लगाए हैं.

इसे भी पढ़ें-फतेहपुर : केंद्रीय मंत्री की अपील, कोरोना को ध्यान में रखकर मनाएं ईद का पर्व

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने न केवल भाजपा बल्कि मायावती पर जम कर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि भाजपा इस संकट के दौर में गरीबों और मजदूरों को कोई राहत नहीं दे पा रही है. लिहाजा खीज मिटाने के लिए कांग्रेस पर बयानबाजी कर रही हैं. पीएल पुनिया ने मायावती को निशाने पर लेते हुए कहा कि खुद मायावती और उनके कार्यकर्ताओं ने इस महामारी के समय कोई सहयोग किया हो तो बताएं. पुनिया ने कहा कि ट्विटर से राजनीति नहीं चलती है. राष्ट्रीय प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि मायावती जिस अंदाज में बोल रही हैं. उससे तो लग रहा है कि वे भाजपा की बी टीम की तरह काम कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details