उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीस पार्टी अकेले दम पर सूबे में 200 सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव: अध्यक्ष मध्य जोन

पीस पार्टी के मध्यजोन के अध्यक्ष आरिफ हाशमी बुधवार को बाराबंकी में पार्टी संगठन की समीक्षा करने और कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देने आए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में पीस पार्टी किसी भी दल से समझौता नहीं करेगी. पार्टी अकेले दम पर यूपी में दो सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

By

Published : Jul 8, 2021, 2:53 AM IST

पीस पार्टी अकेले दम पर सूबे में 200 सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव
पीस पार्टी अकेले दम पर सूबे में 200 सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

बाराबंकी: पीस पार्टी के मध्यजोन के अध्यक्ष आरिफ हाशमी बुधवार को बाराबंकी में पार्टी संगठन की समीक्षा करने और कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देने आए थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारी में जुट जाने का आवाहन करते हुए बूथ स्तर तक संगठन बढ़ाने के निर्देश दिए. इसके अलावा उन्होंने पिछले काफी समय से जिलाध्यक्ष विहीन चल रही पार्टी के नए जिलाध्यक्ष की भी नियुक्ति की. वहीं उन्होंने कहा कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में पीस पार्टी किसी भी दल से समझौता नहीं करेगी. पार्टी अकेले दम पर यूपी में दो सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

पीस पार्टी हुई एक्टिव
विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दलों ने सक्रियता बढ़ा दी है. संगठन को मजबूती दी जा रही है. इसी कड़ी में पीस पार्टी भी जिले-जिले जाकर संगठन मजबूत करने में जुट गई है. कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल तक मजबूत करने के निर्देश दिए जा रहे हैं. बुधवार को पार्टी के मध्य क्षेत्र के अध्यक्ष ने बाराबंकी पहुंचकर कर कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा.

पीस पार्टी अकेले दम पर सूबे में 200 सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

संगठन मजबूत करने में जुटी पार्टी
इस दौरान पिछले काफी समय से जिलाध्यक्ष के बगैर चल रही पार्टी को नया जिलाध्यक्ष भी दिया. उन्होंने शिवनाथ यादव को जिलाध्यक्ष नियुक्त करते हुए उन्हें पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने की जिम्मेदारी भी सौंपी. इस दौरान करीब दो दर्जन लोगों ने पार्टी की सदस्यता भी ली.

इसे भी पढ़ें-भाजपा के इशारे पर पुलिस बीडीसी सदस्यों पर बना रही दबाव : पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप

ओवैसी के सूबे में आने से पीस पार्टी को नही पड़ेगा कोई फर्क
हाशमी ने बताया कि पार्टी ने फैसला किया है कि वो आने वाले विधानसभा चुनाव में किसी भी दल से तालमेल नही करेंगे. पार्टी हाईकमान ने फैसला लिया है कि पार्टी अकेले 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. औवैसी की पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 2008 से है. वोट परसेंटेज भी पहले से बढ़ा है. ओवैसी की पार्टी के चुनाव लड़ने से पीस पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details