उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: महिला में पाया गया कोरोना संक्रमण, लॉकडाउन की छूट पर लग सकता है ग्रहण

By

Published : May 4, 2020, 2:09 AM IST

कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया है. बरेली जिले को उम्मीद थी लॉकडाउन-3 में कुछ राहत मिलेगी, लेकिन शनिवार को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से इस उम्मीद पर ग्रहण लग सकता है.

बाराबंकी में क्वारंटाइन महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव.
बाराबंकी में क्वारंटाइन महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव.

बाराबंकी:कोरोना वायरस के कम मामले आने से अभी तक बाराबंकी जिला ग्रीन जोन में था. चार अप्रैल को एक केस पॉजिटिव आया था. उस युवक को एल वन हॉस्पिटल में रखा गया था. बाद में उसकी सारी रिपोर्ट निगेटिव आने पर जिला प्रशासन सहित जनपदवासियों ने राहत की सांस ली थी, लेकिन शनिवार को एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद, सभी लोगों की चिंता फिर से बढ़ गयी है.

क्वारंटाइन महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

लोगों को उम्मीद थी कि शायद तीन मई के बाद लॉकडाउन में कुछ रियायत मिले, लेकिन शनिवार देर रात आई एक महिला की कोरोना रिपोर्ट ने अधिकारियों सहित जनपदवासियों को बेचैन कर दिया. असंदरा थाना क्षेत्र में क्वारंटाइन कर रखी गई एक महिला का सैंपल कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आया है. जिसके बाद निर्धारित प्रोटोकॉल के मुताबिक सारी कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल जिलाधिकारी ने स्थिति नियंत्रण में बताते हुए लोगों से चिंता न करने की अपील की है.

शनिवार देर रात जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह ने व्हाट्सएप पर एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी. उन्होंने लिखा कि देर रात प्राप्त सूचना के अनुसार असंदरा थाना क्षेत्र में क्वारंटाइन कर रखी गई एक महिला जांच में कोरोना पॉजिटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details