उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: भारी बारिश के कारण दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत

बाराबंकी में भारी बारिश के कारण दीवार गिरने से एक शख्स की दबकर मौत हो गई. मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाने सपा नेता अरविंद सिंह गोप उनके घर पहुंचे और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

By

Published : Mar 15, 2020, 8:38 AM IST

SP leader Arvind Singh Gop
सपा नेता अरविंद सिंह गोप

बाराबंकी: जिले में भारी बारिश और ओलावृष्टि में दीवार गिरने से एक शख्स की दबकर मौत हो गई. जिसकी जानकारी मिलने के बाद सपा नेता अरविंद सिंह गोप मृतक किसान के घर संवेदना व्यक्त करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों के साथ समाजवादी पार्टी खड़ी है.

मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे सपा नेता अरविंद सिंह गोप.

उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के आदेश पर हम यहां मृतक के परिजनों और किसानों से मिलने के लिए आए हैं. समाजवादी पार्टी सरकार से मृतक के परिजनों को मुआवजा और किसानों के हुए नुकसान का मुआवजा 24 घंटे के अंदर दिये जाने की मांग कर रही है.


इसे भी पढे़ं-कोरोना का प्रभाव भारत पर कम अवधि तक ही पड़ेगा : भाजपा

उन्होंने आगे बताया कि पार्टी की 3 दिन पहले भी जिला प्रशासन से इस संदर्भ में बातचीत हुई थी. जिसमें हमने पहले दो बार हुई ओलावृष्टि पर किसानों को मुआवजा उपलब्ध कराए जाने की बात कही है, लेकिन शुक्रवार को हुई ओलावृष्टि ज्यादा बड़े स्तर पर थी. पूरे जिले में इससे नुकसान हुआ है. समाजवादी पार्टी की यह मांग है कि सभी किसानों को 24 घंटे के भीतर मुआवजा दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details