उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी जेलर के सभासद पति का आपत्तिजनक वीडियो वायरल,जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर डिप्टी जेलर के सभासद पति का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और महिल जेलर को एक हफ्ते के अंदर सरकार आवास खाली करने का समय दिया है.

By

Published : Apr 14, 2022, 6:45 PM IST

etv bharat
डिप्टी जेलर के सभासद पति का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

बाराबंकी: जनपद में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक आपत्तिजनक वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है. ये वीडियो बाराबंकी की जेल कालोनी के एक महिला डिप्टी जेलर के सरकारी आवास का बताया जा रहा है. ये महिला डिप्टी जेलर सन्तकबीरनगर में पोस्टेड है. कुछ दिनों पहले ये महिला इसी जेल में हेड वार्डन थी. महिला का पति इसी सरकारी आवास में रहता है जो बंकी नगर पंचायत का सभासद है. वीडियो अश्लील है.

इसमे आरोपी सभासद किसी महिला के साथ अश्लील हरकतें करता हुआ दिखाई दे रहा है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नही करता है. वीडियो के वायरल होने के बाद जेल प्रशासन ने इसे गम्भीरता से लिया है और आरोपी सभासद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. साथ ही महिला डिप्टी जेलर को एक हफ़्ते के अंदर आवास खाली करने का अल्टीमेटम दिया है.

डिप्टी जेलर के सभासद पति का आपत्तिजनक वीडियो वायरल
बाराबंकी जिला कारागार (Barabanki District Jail) की कालोनी के डिप्टी जेलर के सरकारी आवास के आपत्तिजनक वीडियों ने जेल प्रशासन को हिला कर रख दिया है. जेल अधीक्षक हरिबक्स सिंह ने बताया कि ये वीडियो जिस आवास का बताया जा रहा है. वो यहां तैनात एक महिला हेड वार्डन के नाम पर एलॉट है. हेड वार्डन का प्रमोशन हो गया है और वो अब सन्तकबीरनगर में डिप्टी जेलर है. इस आवास में डिप्टी जेलर का पति रहता है. पति यहीं बंकी नगर पंचायत में सभासद है.

यह भी पढ़ें:स्वास्थ्य विभाग में नौकरी का लालच देकर करोड़ों की ठगी करने वाला न्यूरो सर्जन गिरफ्तार

उन्हें जैसे ही इस वीडियो की जानकारी हुई. तो तत्काल नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. जेल अधीक्षक ने बताया कि डिप्टी जेलर महिला से एक हफ्ते के अंदर आवास खाली करने को कहा गया है. वरना उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी. सभासद के खिलाफ तमाम आरोप हैं बताया जाता है कि बंदियों या कैदियों से मिलाई कराने के नाम पर आरोपी सभासद महिलाओं का शारीरिक शोषण करता था. फिलहाल जेल अधीक्षक ने पूरे मामले को अपने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details