उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 28, 2019, 5:25 PM IST

ETV Bharat / state

बाराबंकी: निषाद पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने पार्टी पदाधिकारियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना सामने आई है. जहां निषाद पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस पूरे मामले पर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

निषाद पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

बाराबंकी: निषाद पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने भोजन के बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते रहे. इसके अलावा आरोपियों ने ब्लैकमेल कर कई बार हैवानियत की हद पार कर दी. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने कहा वीडियो वायरल कर देंगे, जिससे तंग आकर पीड़िता ने बाराबंकी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

निषाद पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

निषाद पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ सामूहिक दुष्कर्म

  • पीड़ित महिला कार्यकर्ता का कहना है कि वह बाराबंकी के कुरौली मोड़ स्थित निषाद पार्टी कार्यालय पर आती-जाती रहती है.
  • बीते 31 मई को पार्टी के विजय उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह पार्टी कार्यालय आई हुई थी.
  • पार्टी समाप्त होने के बाद पार्टी के पदाधिकारी रमेश केवट और कमलेश निषाद ने खाने के बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया.
  • कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई और इसी दौरान सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने वीडियो बना लिया और किसी को भी बताने पर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया.


पहले तो हमें इस मामले की जानकारी नहीं थी, लेकिन अब हमें जानकारी हुई है तो मैं पीड़िता के साथ खड़ी हूं. पार्टी के अंदर इस तरह के कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पीड़िता को उसका सम्मान दोबारा वापस दिलाउंगी और दोषियों को कानूनी रूप से सजा भी दिलायी जाएगी.
-कांति देवी, प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा, निषाद पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details