उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी भेजा गया जेल

बाराबंकी जिले में बुधवार को पुलिस ने एक दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेज दिया. आरोपी ने एक मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. बता दें कि आरोपी तीन बच्चों का बाप है.

By

Published : Oct 29, 2020, 4:25 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

बाराबंकी: 'मिशन शक्ति' अभियान के तहत तमाम जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, लेकिन वहशी और शोहदों पर जैसे इसका कोई असर ही नहीं हो रहा है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जिले में एक दरिंदे ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. हालांकि आरोपी को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया है.

बताते चलें कि मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की बीते मंगलवार को खेत जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया. मासूम की चीख-पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

तीन बच्चों का बाप है आरोपी
आरोपी व्यक्ति तीन बच्चों का बाप है और नशेड़ी है. घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ और थानाध्यक्ष ने घटनास्थल का दौरा किया और मासूम को मेडिकल के लिए भेजा. थानाध्यक्ष मनोज शर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

कब खत्म होगी गंदी मानसिकता
बालिकाओं की सुरक्षा के लिए तमाम जागरूकता अभियान चलाए जाने के बावजूद भी समाज में तमाम ऐसे गंदी मानसिकता के लोग भरे पड़े हैं. निश्चय ही ऐसे अपराधों को रोकने के लिए समाज के सभी वर्गों को आगे आना होगा. साथ ही ऐसे कृत्य करने वालों के खिलाफ सख्त सजा दिलाने में आगे आना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details