उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

121 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

By

Published : Mar 20, 2021, 7:26 PM IST

बाराबंकी में सांसद और विधायक ने साथ में परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस मौके पर 4 साल में हुए विकास कार्यों की एक पुस्तिका का भी विमोचन किया गया. इस मौके पर सांसद ने सरकार के कामों के बारे में चर्चा की.

बुक का किया विमोचन
बुक का किया विमोचन

बाराबंकी: जिले के दरियाबाद में सांसद और विधायक ने 121 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस मौके पर विधायक और सांसद ने कार्यकर्ताओं को भी मंच से संबोधित किया. सांसद और विधायक को कार्यकर्ताओं ने 21 किलो का माला भी सामूहिक रूप से पहनाया. इस मौके पर 4 साल में हुए विकास कार्यों की एक पुस्तिका का भी विमोचन किया गया.

यह भी पढ़ें:बाराबंकी में शुरू हुआ 41वां दीवानी न्यायालय कर्मचारी संघ का प्रांतीय अधिवेशन

'सरकार कर रही है काम'

सांसद लल्लू सिंह ने ईटीवी भारत को बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर 19 मार्च को जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. 20 मार्च को तहसील स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. 21 मार्च को ब्लॉक स्तर पर यह सब कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. उत्तर प्रदेश सरकार और मोदी सरकार की योजनाएं जनता तक पहुंचाने के लिए कार्य किया जा रहा है.

'84 कोसी परिक्रमा पर होगा काम'

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि सरकार के सारे कार्य पूरे होते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 2022 के पहले 84 कोसी परिक्रमा मार्ग पर काम शुरू हो जाएगा. स्थानीय निवासी डॉक्टर विजय ने बताया कि विधायक तो विकास कार्य कराते हैं लेकिन सांसद कोई भी विकास कार्य नहीं कराते हैं. 84 कोसी परिक्रमा मार्ग पर अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details