उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल

By

Published : Feb 12, 2021, 9:31 AM IST

बाराबंकी में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही के साथ एक बदमाश घायल हो गये. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल अभियुक्त के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं. इस मुठभेड़ में एक अभियुक्त वहां से भगने में कामयाब रहा.

मुठभेड़ में एक बदमाश घायल
मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

बाराबंकी :जिले में गुरुवार को किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक सिपाही घायल हो गया. वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को भी गोली लगी है. जबकि, उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा. घायल सिपाही और बदामाश दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं फरार अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है. मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश 20 हजार का इनामी है. इसके खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा हत्या, लूट और गैंगेस्टर जैसे मामले दर्ज हैं.

मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए ग्वारी जंगल में पहुंचे हैं. इस सूचना पर क्राइम ब्रांच समेत कई थानों की पुलिस ने घेराबंदी की और अपराधियों को रोकने का प्रयास किया. इस दौरान खुद को पुलिस से घिरा देख बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें बदमाशो की गोली से एक सिपाही प्रवीण शुक्ला घायल हो गया. वहीं जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. जबकि, दूसरा अपराधी वहां से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. घायल सिपाही और बदामाश दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मौके से बदमाशों की बाइक, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं. फरार अभियुक्त को पकड़ने के लिए पुलिस ने कॉम्बिंग शुरू कर दी है.

घायल अभियुक्त 20 हजार का इनामी था

पुलिस पड़ताल में घायल बदमाश सतरिख थाना क्षेत्र के सराय मिही का रहने वाला सुकेश है. पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए 20 हजार रुपये का इनाम रखा था. पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट, हत्या और गैंगेस्टर जैसे आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. पुलिस कप्तान ने बताया कि यह बहुत ही खतरनाक अपराधी है और यह अंतर्जनपदीय गैंग संचालित करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details