उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से सतर्कता: बाराबंकी में मुफ्त भोजन के साथ लोगों में बांटे गए मास्क-साबुन

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बालाजी एजुकेशनल सोसाइटी की ओर से लोगों को मुफ्त में भोजन कराया गया. इतना ही नहीं, कोरोना वायरस को देखते हुए लोगों में मास्क और साबुन भी वितरित किए गए.

By

Published : Mar 15, 2020, 6:22 PM IST

masks and soaps distributed in barabanki
बांटे गए मास्क और साबुन.

बाराबंकी: हर रविवार को गरीबों को खाना खिलाने वाली बाराबंकी की एक संस्था ने कोरोना वायरस जैसी महामारी को देखते हुए इस बार विशेष आयोजन किया. इस दौरान संस्था ने लोगों को न केवल भोजन कराया, बल्कि उन्हें मास्क और साबुन भी वितरित किए. रेलवे स्टेशन पर मास्क वितरित होते देख लोगों की भीड़ लग गई और लोगों में इसे पाने की होड़ लग गई.

बाराबंकी में मुफ्त भोजन के साथ लोगों को में बांटे गए मास्क-साबुन.

पिछले काफी अरसे से बाराबंकी की बालाजी एजुकेशनल सोसाइटी हर रविवार को गरीबों को निशुल्क भोजन कराती है. संस्था ने इस रविवार को कोरोना वायरस को देखते हुए विशेष आयोजन किया. संस्था के सदस्यों ने रेलवे स्टेशन के बाहर स्टॉल लगाकर लोगों को भोजन कराया, साथ ही मास्क और साबुन भी बांटे.

ये भी पढ़ें-बिहार में चुनाव नहीं लड़ेगी सपा, जो भाजपा को हराएगा उसको समर्थन: अखिलेश यादव

ट्रेनों से आने-जाने वाले लोगों ने जब इसे देखा, तो मास्क पाने के लिए भीड़ लग गई. इस दौरान संस्था के सदस्यों ने लोगों को बचाव के तौर-तरीके भी बताए. संस्था के सदस्यों की मंशा है कि लोग कोरोना वायरस के प्रति सतर्क रहें और एहतियात बरतें, ताकि इसके संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details