उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का अधजला शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक युवक का अधजला शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया. शव की सूचना मिलने पर आस-पास ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 26, 2020, 2:17 AM IST

etv bharat
अधजला शव मिलने से हड़कंप.

बाराबंकी:सुबेहा थाना क्षेत्र के सिधियावां किस्तीनगर गांव के पास नहर के किनारे एक युवक का अधजला शव मिला है. देखते ही देखते आस-पास के इलाके के ग्रामीणों की भीड़ लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के राम बक्श पुरवा के रहने वाले परीदीन के रूप में की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधजला शव मिलने से हड़कंप.

मंगलवार को सुबेहा थाना क्षेत्र के सिधियावां किस्तीनगर के पास झाड़ियों में एक अधजला शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया. प्रथम दृष्टया शव की दशा देखने से लग रहा था कि उसे किसी केमिकल से जलाया गया हो. मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. शव की तलाशी लेने पर जेब से आयुष्मान कार्ड मिला, जिसके आधार पर मृतक की पहचान हो सकी. मृतक हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के राम बक्श पुरवा मजरे रौली का रहने वाला था. मृतक की पहचान परीदीन के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के घर सूचना देकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: प्रदेश में स्टार्ट-अप की व्यापक सम्भावनाएं, प्रोत्साहन को लेकर सीएम ने दिए निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details