उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

BJP नहीं बल्कि बाराबंकी का यह उम्मीदवार बनवाएगा राम मंदिर !

बाराबंकी सुरक्षित लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करने किशनलाल का कहना है कि भाजपा राम के नाम पर सत्ता में आई है लेकिन अभी भी भगवान राम टाट में हैं और मंत्री ठाठ में हैं. इनका कहना है कि अगर ये चुनाव जीते तो अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:31 PM IST

किशन लाल, प्रत्याशी, हिंदू समाज पार्टी

बाराबंकी: राम मंदिर निर्माण न कराए जाने का आरोप लगाते हुए भाजपा से नाराज बाराबंकी के एक युवक किशनलाल ने खुद चुनाव लड़ने का फैसला किया है. अपना नामांकन दाखिल करने के बाद किशनलाल ने चुनाव जीतने के बाद राम मंदिर निर्माण कराने का वादा किया है. किशनलाल ने आरोप लगाया कि राम के नाम पर भाजपा सत्ता में आई लेकिन राम को ही भूल गई. भाजपा ने पिछले पांच वर्षों में हिंदू समुदाय के लिए कोई कार्य नहीं किया. लिहाजा उसे खुद मैदान में उतरना पड़ा.

किशन लाल लड़ेंगे बीजेपी के खिलाफ चुनाव

कौन हैं किशनलाल
बाराबंकी सुरक्षित लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करने किशनलाल कुछ दिनों तक शिवसेना पार्टी के प्रदेश सचिव थे. तब ये भाजपा की जमकर तारीफें करते थे लेकिन अब भाजपा को कोस रहे हैं. किशनलाल ने सोमवार को हिंदू समाज पार्टी से अपना नामांकन दाखिल किया. नगर के लखपेड़ाबाग मोहल्ले के रहने वाले किशनलाल महज कक्षा 6 पास हैं. घर पर बने कॉम्प्लेक्स के किराए से जीवन यापन करने वाले किशन के बैंक खाते में महज 52 हजार रुपये हैं. वाहन के नाम पर इनके पास एक बाइक है. कुछ वर्षों से शिवसेना की राजनीति कर रहे हैं.

चुनाव लड़कर सांसद बनने का सपना पाले किशन ने हाल ही में शिवसेना छोड़कर हिंदू समाज पार्टी पकड़ ली और चुनावी मैदान में कूद पड़े. इनका आरोप है कि अभी तक भाजपा ने हिंदू समुदाय के साथ कुछ नहीं किया. लिहाजा उन्हें मैदान में उतरना पड़ा. इन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राम के नाम पर सत्ता में आई है लेकिन अभी भी भगवान राम टाट में हैं और मंत्री ठाठ में हैं. इनका कहना है कि अगर ये चुनाव जीते तो अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details