उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी का बड़ा बयान, कहा- 'मोदी भगाओ देश बचाओ'

By

Published : Mar 6, 2019, 11:21 PM IST

बाराबंकी में पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र देने आई अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला ने कहा कि अटल, आडवाणी की बजाय अब मोदी भाजपा के आदर्श हो गए हैं. साथ ही कहा कि 'मोदी भगाओ, देश बचाओ'.

करुणा शुक्ला

बाराबंकी : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहाहै नेताओं की जुबानी जंग खूब देखने को मिल रही है. बुधवार को कांग्रेस नेत्री और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अटल, आडवाणी की बजाय अब मोदी भाजपा के आदर्श हो गए हैं.

मीडिया से बातचीत करतीं करुणा शुक्ला.

लोकसभा चुनाव नजदीक देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने सक्रियता बढ़ा दी है. कांग्रेस भी अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने में जुट गई है. इसी क्रम में आज नगर स्थित होटल में कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र दिए गए है. पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र देने आई वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को बूथों को कैसे मजबूत किया जाए. साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से कैसे जोड़ा जाए, इसके गुर बताए.

इस मौके पर उन्होंने संघ और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, यह चुनाव सत्ता प्राप्ति का भी चुनाव नहीं है बल्कि यह चुनाव देश को बचाने का चुनाव है. उन्होंने कहा कि हर हाल में भाजपा को सत्ता से दूर करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details