उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कार हटाने को कहा तो बीच सड़क पर दारोगा से भिड़ गई युवती, जोर से दिया धक्का

यूपी के बाराबंकी में गलत ढंग से पार्क कार हटाने के लिए कहने पर युवती ट्रैफिक संभाल रहे एक दारोगा से भिड़ गई. इतना ही नहीं युवती ने दारोगा को जोर से धक्का दे दिया, जिससे उनकी कैप गिर गई.

By

Published : Jul 29, 2021, 1:41 AM IST

दारोगा से भिड़ गई युवती
दारोगा से भिड़ गई युवती

बाराबंकीः जिले में बुधवार को उस वक्त हाई प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला, जब एक युवती ट्रैफिक संभाल रहे एक दारोगा से भिड़ गई. कार गलत ढंग से पार्क करने पर पुलिसकर्मियों ने युवती से हटाने को कहा तो वह भड़क गई. इसी बीच ट्रैफिक संभाल रहे दारोगा ने भी गाड़ी किनारे करने को कहा तो युवती ने जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं युवती ने दारोगा से अभद्रता की और धक्का भी दिया, जिससे दरोगा की कैप जमीन पर गिर गई. पुराने बस स्टेशन के समीप काफी देर तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो.

बता दें कि बुधवार की अलसुबह ट्रक की टक्कर से बस में सवार 18 मजदूरों की जान चली गई थी. घायलों और मृतकों के परिजनों से मिलने के साथ ही पोस्टमार्टम में व्यवस्था देखने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री दारासिंह चौहान पहुंचे थे. काफी देर वन मंत्री पोस्टमार्टम हाउस में रुके उसके बाद उन्हें जाना था. उनके लिए ट्रैफिक क्लियर करने के लिए यातायात पुलिस समेत आवास विकास चौकी के दरोगा अभिषेख सिंह ड्यूटी कर रहे थे. इसी बीच पुलिसकर्मियों ने देखा कि एक कार पटेल तिराहे और पुराने बस स्टेशन के बीच क्राउन पैलेस के सामने गलत तरीके से खड़ी है. पुलिसकर्मी पहुंचे तो गाड़ी में एक युवती थी. महिला पुलिस ने उसे गाड़ी किनारे करने को कहा तो वो उनसे दुर्व्यवहार करने लगी. यही नहीं युवती ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया.

इसे भी पढ़ें-आजम की रिहाई के लिए सपा नेता ने की मार्मिक अपील, खून से राष्ट्रपति को लिखा पत्र

इसी बीच दरोगा अभिषेक भी वहां पहुंच गए और उन्होंने उसे कार हटाने को कहा तो वो उनसे भिड़ गई. इसी बीच युवती का एक दोस्त आ गया और उसने समझौते की नीयत से गाड़ी किनारे करने की कोशिश करने लगा. इस पर युवती ने उसे हटाकर खुद स्टेयरिंग संभाली और दारोगा से दुर्व्यवहार करने लगी. दरोगा ने जब गाड़ी को किनारे लगाने को कहा तो वो कार से उतरी और दरोगा अभिषेक को जोर का धक्का दिया जिससे उनकी कैप जमीन पर गिर गई. बीच सड़क पर चल रहे युवती के इस हाईवोल्टेज ड्रामे को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें-बाराबंकी सड़क हादसे में 18 की मौत, पीएम और सीएम ने जताया दुख


दारोगा अभिषेक सिंह ने बताया कि युवती का नाम छाया दीक्षित है. वो लखनऊ में रहती है और उसके मां-बाप कानपुर में रहते हैं. वो बाराबंकी आई थी. युवती को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है. युवती के खिलाफ पुलिस ने धारा 186,332,353,341,307 आईपीसी और 7 क्रिमिनल ला एमेंडमेंट ऐक्ट जैसी गम्भीर धाराओं में मुकदमा लिखकर उसे जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details