उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2020, 4:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

बाराबंकी
4 साल की बच्ची से दुष्कर्म

बाराबंकी: जिले में एक युवक ने चार वर्ष की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी थी, लिहाजा बच्ची ने घर पर किसी से कुछ नहीं बताया. मां ने खून से लथपथ बच्ची को गुमसुम देखा और जब पूछताछ की तो बच्ची बिलखने लगी. इसके बाद मासूम ने जो वाकया बताया उससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

4 साल की बच्ची से दुष्कर्म

रामनगर थाना क्षेत्र में रविवार की शाम एक बच्ची को गांव के ही एक युवक ने टीवी दिखाने के बहाने गांव के किनारे खेत पर ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुराचार किया. आरोपी युवक ने बच्ची को धमकी दी कि वह इस बात को किसी को न बताए, वरना वो उसे जान से मार देगा.

खून से लथपथ डरी सहमी बच्ची घर पहुंची और उसने यह बात घर में किसी से नहीं बताई. उसकी मां ने जब कपड़ों पर खून लगा देखा तो उसे कुछ संदेह हुआ. मां ने जब उससे पूछा तो वह बिलखने लगी और रोते-रोते उसने पूरा वाकया बताया. इसके बाद मां ने यह बात बच्ची के पिता से बताई. इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details