उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार कार की टक्कर से पिता-पुत्र की मौके पर मौत

By

Published : Jul 10, 2020, 1:54 AM IST

Updated : Jul 17, 2020, 7:13 PM IST

यूपी के बाराबंकी में लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़े पिता-पुत्र को बुरी तरह टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि दोनों उछल कर दूर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

बाराबंकी: जिले के लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़े पिता-पुत्र को बुरी तरह टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों उछलकर दूर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारती हुई कार आगे जाकर एक पेड़ से टकरा गई. घटना के बाद भाग रहे चालक को पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने और हत्या कारित करने का मुकदमा दर्ज किया है.

दरअसल, हरदोई जिले के पिहानी थाना क्षेत्र के मंसूरी नगर का रहने वाला 38 वर्षीय कपूर अपने 8 वर्षीय बेटे के साथ गुब्बारा बेचने का काम करते था. दोनों रोज आस-पास के गांवों में जाकर गुब्बारे बेचते थे.

गुरुवार की शाम दोनों पिता-पुत्र नगर कोतवाली के लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर रॉयल प्लाजा के पास सड़क किनारे खड़े किसी वाहन के इंतजार में थे कि इसी दौरान लखनऊ की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने पिता-पुत्र को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों उछलकर दूर जा गिरे. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. यही नहीं अनियंत्रित कार एक पेड़ से जा टकरायी.

हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद भाग रहे चालक को दबोच लिया. कार चालक ने अपना नाम अशोक भारद्वाज बताया जो कि फिरोजाबाद का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही से ड्राइविंग करने और हत्या कारित करने का मुकदमा दर्ज किया है.

Last Updated : Jul 17, 2020, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details