उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जैदपुर विधानसभा उपचुनाव: DM ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की

यूपी के बाराबंकी में जैदपुर विधानसभा सीट मतदान जारी है. वहीं जिलाधिकारी ने लोगों से मतदान करने का आग्रह किया है. डीएम ने कहा कि यहां न ज्यादा सर्दी है और न ज्यादा धूप है. मौसम ऐसा है कि लोग आराम से बूथ तक आ सकते हैं और पूरे दिन मतदान कर सकते हैं.

By

Published : Oct 21, 2019, 2:49 PM IST

जिलाधिकारी ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की.

बाराबंकी: जिले की जैदपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. दरअसल, 2017 में भाजपा से चुनाव जीते उपेंद्र सिंह रावत के 2019 में हुए लोकसभा के आम चुनाव में सांसद चुन लिए जाने के बाद यह सीट रिक्त हो गई थी. जिस पर आज सोमवार को उपचुनाव चल रहा है. इस उपचुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

बातचीत करते जिलाधिकारी.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: 25 सालों से पहला वोट डाल रहे सुधीर केसरवानी, कहा- पहले मतदान, फिर जलपान

आपको बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव में सपा और कांग्रेस पार्टी ने मिलकर चुनाव लड़ा था. वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा और सपा ने मिलकर चुनाव लड़ा था, लेकिन दोनों ही परिस्थितियों में भाजपा ने जैदपुर विधानसभा से जीत दर्ज की थी और प्रत्याशी उपेंद्र सिंह रावत थे. अब देखने वाली बात यह होगी कि आज का मतदान किसके पक्ष में जाता है, क्योंकि इस बार सपा, बसपा और कांग्रेस अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं.

जिलाधिकारी ने लोगों से मतदान करने का आग्रह किया
इसके लिए जिलाधिकारी ने लोगों से मतदान करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि यहां न ज्यादा सर्दी है और न ज्यादा धूप है. मौसम ऐसा है कि लोग आराम से बूथ तक आ सकते हैं और पूरे दिन मतदान कर सकते हैं. इसके साथ ही मतदान शाम 6:00 बजे तक चलेगा. वहीं एक बजे तक 33% मतदान हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details