उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी में डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन को मिला कार्यालय, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने किया उद्घाटन

By

Published : Mar 5, 2020, 5:56 AM IST

यूपी के बाराबंकी में डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन कार्यालय का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रमेश चंद्र ने किया.

Etv
डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन कार्यालय का उद्घाटन.

बाराबंकी: जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर में डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन कार्यालय का उद्घाटन हुआ. एसोसिएशन के संगठनात्मक कार्यों के लिए स्थान भी मिल गया है. वर्षों से डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन अलग-अलग जगहों पर अपने संगठनात्मक कार्यों के लिए व्यवस्था करता था. कार्यालय खुल जाने से उन्हें आसानी होगी. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रमेश चंद्र ने कार्यालय का उद्घाटन किया.

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन कार्यालय का उद्घाटन.

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने कहा कि इस साल के शुरुआत में ही हम लोगों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी महोदय से कार्यालय का निवेदन किया. निवेदन स्वीकार कर लिया है. हम मुख्य चिकित्सा अधिकारी महोदय को इसके लिए बहुत धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारी बात सुनी. अपने संगठनात्मक कार्यों को और छोटी-मोटी बैठकों को कार्यालय से संचालित कर सकेंगे. पहले हमें तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. अस्पताल परिसर एवं जगह-जगह स्थान खोजना पड़ता था. कार्यालय बन जाने से हमें सुविधा होगी.

इसे भी पढ़ें:-लोनी से BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पुलिस-प्रशासन को दिया चैलेंज

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रमेश चंद्र ने कहा कि डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन का कार्यालय बनाया गया है. कार्यालय का उद्घाटन किया गया. यहां से हम अपने संगठनात्मक कार्यों को कार्यान्वित कर सकेंगे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details