उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

यूपी के बाराबंकी में संदिग्ध परिस्थतियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया गया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

By

Published : Nov 1, 2020, 5:31 AM IST

टिकैतनगर थाना क्षेत्र
टिकैतनगर थाना क्षेत्र

बाराबंकीः जनपद के टिकैतनगर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थतियों में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. गांव के प्रधान ने जब शव को देखा तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक की पहचान करने के बाद पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी. शव को देखकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा है. वहीं मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

गांव के प्रधान ने तालाब में पड़ा देखा शव
मामले की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम धर्मेंद्र घर से निकले थे, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे. चिंताजनक परिजनों ने उन्हें फोन किया तो फोन भी स्विच ऑफ जा रहा था. गुरुवार सुबह गांव के प्रधान बब्बन द्विवेदी जब सैर पर निकले तो उन्होंने तालाब में एक शव को पड़ा देखा, जिसकी सूचना उन्होंने टिकैतनगर कोतवाली को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. टिकैतनगर कोतवाल आलोक वर्मा ने घटनास्थल पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकलवाया. वहीं शव से कुछ दूरी पर मृतक की बाइक भी पड़ी थी. मृतक की पहचान मेहंदीपुर निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई. इस संबंध में पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे.

मृतक के सिर पर मिले चोट के निशान
मृतक धर्मेंद्र के भाई ने बताया कि किसी ने भाई की हत्या करके शव को तालाब में फेंका है. बता दें कि धर्मेंद्र बिजली विभाग में लाइनमैन का काम करते थे. टिकैतनगर कोतवाल आलोक वर्मा ने बताया शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतक के सर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details