उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 19, 2020, 10:38 PM IST

ETV Bharat / state

बाराबंकी: चार दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव नहर में मिला

यूपी के बाराबंकी में चार दिन पहले स्कॉलरशिप का फॉर्म भराने निकली एक किशोरी का अपहरण हो गया था. सोमवार को नहर में उसका शव पाए जाने से हड़कम्प मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चार दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव नहर में मिला
चार दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव नहर में मिला

बाराबंकी:जिलेमें चार दिन पहले जनसेवा केंद्र पर स्कॉलरशिप का फॉर्म भराने निकली एक किशोरी का अपहरण हो गया था. सोमवार को नहर में उसका शव पाए जाने से हड़कम्प मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गई है.

जिले के बड़डूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी 15 अक्टूबर को घर से स्कॉलरशिप का फार्म भराने रीवा-सींवा स्थित जनसेवा केंद्र के लिए गई थी. देर शाम जब वो घर नही लौटी तो परिजनों को चिंता होने लगी. परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. पूछताछ पर पिता को मालूम पड़ा कि उसे रीवा-सीवा का एक युवक ले गया है. लिहाजा पिता ने बड़डूपुर थाने में आरोपी राहुल के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया.

सोमवार को नहर में देखा गया शव
सोमवार को कुर्सी थाना क्षेत्र के खेरिया गांव के करीब शारदा नहर में एक किशोरी का शव देखा गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. शव मिलने की जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त गायब हुई किशोरी के रूप में की.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंचे प्रभारी पुलिस कप्तान आरएस गौतम ने परिजनों के बयान दर्ज किए. उन्होंने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 363 और 366 में मुकदमा दर्ज है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details