उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाग में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, जांच जारी

बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक का शव जौडोरा गांव के पास बाग में पेड़ से लटकता मिला.

By

Published : Feb 4, 2021, 4:33 PM IST

barabanki
अधेड़ का शव मिलने से सनसनी

बाराबंकीःरामनगर थाना क्षेत्र के महादेवा चौकी के जुडौरा गांव में एक व्यक्ति का लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया. व्यक्ति का शव गांव के पास बाग में लटकता मिला. गांव के लोगों ने उस वक्त अधेड़ का शव देखा, जब वो खेत में आलू खोदने गए थे. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक 50 वर्षीय प्रेमानंद सिंह गोंडा जिले का रहने वाला था. घर से किसी बात से नाराज होकर तीन दिन पहले निकला था. गुरुवार को सुबह महादेवा मंदिर पहुंचकर भोलेनाथ की पूजा के बाद अपनी बहन के घर के थाना रामनगर महादेवा के पास जुडौरा गांव में जाना था. लेकिन गांव के पास ही रास्ते में आम के बाग में गुरुवार को सुबह मृतक प्रेमानंद का पेड़ से लटकता हुआ शव मिला.

अकेले जीवन व्यतीत कर रहा था प्रेमानंद
पुलिस ने बताया कि मृतक प्रेमानंद सिंह की शादी नहीं हुई थी. जिसके चलते वो अकेला जीवन व्यतीत कर रहा था. जिससे काफी परेशान रहता था. घर के लोगों से भी किसी बात को लेकर नाराज था.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक गोंडा जिले का रहने वाला था, उसके जेब से आधार कार्ड, मोबाइल बरामद किया गया है. मृतक की लगभग 50 वर्ष का था. पुलिस ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details