उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिर बढ़ रहा Corona का खौफ, बोले डिप्टी सीएम-वायरस से निपटने के लिए सरकार सर्तक

By

Published : Apr 26, 2022, 8:10 PM IST

उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का दावा है कि कोरोना से लड़ने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है.

etv bharat
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

बाराबंकी :उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में अब धीरे-धीरे कोरोना वायरस(Corona Virus)की वापसी होने लगी है. आए दिन लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे है. इसी बीच यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दावा किया है कि कोरोना को लेकर उनकी सरकार पूरी तरह सर्तक है. हर स्तर पर नजर रखी जा रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर सबसे ज्यादा चिंता एनसीआर, दिल्ली और उसके आसपास और लखनऊ में है.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak)ने कहा कि सरकार ने इससे निपटने की तैयारी कर ली है. चिंता की कोई बात नहीं है. पर्याप्त ऑक्सीजन और बेड हैं. लगातार जांचें हो रहीं हैं. लक्षण पाए जाने पर मरीजों को आइसोलेशन में रखा जा रहा है. मास्क लगाने पर जोर दिया जा रहा है. साथ ही लगातार वैक्सीनेशन भी हो रहा है. कई शहरों में मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है.

यह भी पढ़ें-प्रदेश के सभी ब्लॉक और तहसीलों में खुलेंगे बस शेल्टर, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

दरअसल, तीन लहरों में अपनी भयावहता से जनजीवन अस्तव्यस्त कर चुका कोरोना एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है. आशंका जताई जा रही है कि जून-जुलाई में चौथी लहर अपने पीक पर होगी. मंगलवार को 62 नए मरीज पाए गए हैं. सबसे ज्यादा केस एनसीआर में बढ़ रहे हैं. विशेषज्ञों के मुताबिक जून और जुलाई में कोरोना का प्रकोप बढ़ेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details