उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 2, 2020, 10:23 PM IST

ETV Bharat / state

अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के खिलाफ गांव-गांव महाभियान चलाएगी कांग्रेस पार्टी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में कांग्रेस के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव तनुज पुनिया ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में घर-घर महाभियान चलाएगी. यह महाभियान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के खिलाफ चलाया जाएगा.

बाराबंकी
महा अभियान चलाएगी कांग्रेस

बाराबंकी:कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताते हुए कांग्रेस इसके खिलाफ महाभियान चलाने जा रही है. पार्टी के अनुसूचित जाति के प्रदेश महासचिव तनुज पूनिया ने बाराबंकी में मंगलवार को इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि सेशन कोर्ट से भले ही प्रदेश अध्य्क्ष की जमानत याचिका खारिज हो गई है, लेकिन उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा. पार्टी को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

कोरोना संकट काल में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी राजनीति का केन्द्र बन गई है. कांग्रेसी लगातार अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग कर रहे हैं. मंगलवार को एक बार फिर बाराबंकी में कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम को ज्ञापन सौंपा.

इस मौके पर अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव तनुज पूनिया ने सूबे की सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. इस गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी महाभियान चलाकर गांव गांव जाकर गरीबों तक अपनी बात कहेंगे. जिलाध्यक्ष मो. मोहसिन ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की जमानत भले ही सेशन कोर्ट से खारिज हो गई हो, लेकिन उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और पार्टी को इंसाफ मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details