उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शहीदों को लेकर राजनीति कर रहे पीएम मोदी: पीएल पुनिया

By

Published : Jun 26, 2020, 10:45 PM IST

यूपी के बाराबंकी में शुक्रवार को राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जब भी चुनावी मामला होता है पीएम मोदी उसमें राजनीति करने से नहीं चूकते हैं. यह निंदनीय है. उन्होंने कहा कि इसकी जितनी भी निंदा की जाय कम है.

प्रेस वार्ता करते पीएल पुनिया.
प्रेस वार्ता करते पीएल पुनिया.

बाराबंकी: लद्दाख सीमा पर चल रहे तनाव और चीन की नापाक हरकतों से शहीद हुए भारतीय जवानों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. यह कहना है कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया का. गुरुवार को दिल्ली से वापस लौटे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने शुक्रवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी शहीदों की शहादत पर भी राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा ने सेना पर भी राजनीति शुरू कर दी है.

प्रेस वार्ता करते पीएल पुनिया.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने भाजपा और पीएम मोदी पर गम्भीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि चीन सीमा पर शहीद हुए जवानों पर भाजपा राजनीति कर रही है. पीएल पुनिया ने कहा कि बिहार में गरीब रोजगार कल्याण अभियान की शुरुआत के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि लद्दाख में जो पराक्रम सेना ने दिखाया है, वह बिहार रेजिमेंट ने दिखाया है. बिहार रेजीमेंट के जो जवान शहीद हुए हैं, उन पर हर बिहारी को गर्व होना चाहिए.

पीएल पुनिया ने कहा कि उनका मानना है कि सेना के मामलों में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सेना में क्षेत्रवार बंटवारा नहीं होना चाहिए. बिहार रेजीमेंट नाम जरूर है, लेकिन उसमें कई प्रदेशों के सैनिक होते हैं. वह भारतीय सेना की एक रेजीमेंट है. भारत के हर व्यक्ति को अपनी भारतीय सेना पर गर्व होना चाहिए, लेकिन बिहार के चुनाव आ रहे हैं, लिहाजा पीएम मोदी यहां भी राजनीति करने से नहीं चूक रहे. पुनिया ने कहा कि यह निंदनीय है. उन्होंने कहा इसकी जितनी भी निंदा की जाय कम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details