उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: शराब के नशे में दो भाइयों में हुआ विवाद, अपनी ही झोपड़ी में लगाई आग

By

Published : Mar 11, 2020, 8:34 PM IST

यूपी के बाराबंकी में होली के त्योहार पर शराब ने रंग में भंग डाल दिया. शराब के नशे में दो भाइयों में कहासुनी हो गई. इस से बिफरे एक भाई ने अपनी झोपड़ी में ही आग लगा दी.

etv bharat
शराब के नशे में जलाई झोपड़ी.

बाराबंकीः होली के पहले शराब ने रंग में भंग डाल दिया. दरअसल दो सगे भाइयों के बीच होली के पहले किसी बात पर विवाद हुआ और बात इतनी बड़ी कि एक भाई ने नशे में अपने घर को ही आग लगा दी. आग ऐसी फैली कि उसने आसपास के चार-पांच घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया. इसमें दूसरे भाई का घर भी शामिल था.

शराब के नशे में जलाई झोपड़ी.

आग लगने की जानकारी जैसे ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को मिली आनन-फानन में गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि तब तक सारी झोपड़ियां लगभग जल चुकीं थीं और उसमें रखा अनाज भी जलकर राख हो चुका था.

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मैलारायगंज गांव में दो सगे भाइयों में होली के पहले शराब के नशे में झगड़ा हुआ था. उसी झगड़े के बाद एक भाई ने नशे में अपनी ही झोपड़ी में आग लगा दी थी. दूसरे भाई की भी झोपड़ी उसी के बगल में थी.

इसे भी पढ़ें-बाराबंकी की देवा शरीफ मजार, जहां सभी धर्मों के लोग एक साथ खेलते हैं होली

एसपी के मुताबिक आग में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन कुछ अनाज जलने की खबर है. दोनों भाइयों के खिलाफ 107/16 की कार्रवाई की गई है, लेकिन कोई तहरीर न मिलने के चलते आगे किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details