उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jan 13, 2021, 9:25 PM IST

कुर्सी थाने की पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इसमें से एक अभियुक्त के ऊपर 10 हजार का इनाम घोषित था. वह गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था.

history sheeter arrested in barabanki
10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.

बाराबंकी : पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के इनामिया और शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बुधवार को कुर्सी थाने की पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. इसमें एक अभियुक्त 10 हजार का इनामी है, जो गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था.

पकड़ा गया अभियुक्त.
पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण रखने के लिए सक्रिय अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. उसी क्रम में बुधवार को कुर्सी थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर कुर्सी महमूदाबाद रोड पर खरिहानी मोड़ से एक शातिर अभियुक्त राहुल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार राहुल वर्मा फतेहपुर थाने के इसरौली गांव का रहने वाला है. इसके विरुद्ध बड़डूपुर थाने में आपराधिक मामले पंजीकृत हैं. राहुल गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था. पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.
दूसरा अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर

इसी थाना क्षेत्र की पुलिस टीम ने मदारपुर से एक दूसरे अभियुक्त को गिरफ्तार किया. अभियुक्त सहजराम उर्फ टाइगर निवासी अनवारी थाना कुर्सी का रहने वाला है. इसके कब्जे से पुलिस ने एक अदद तमंचा मय एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. अभियुक्त सहजराम उर्फ टाइगर कुर्सी थाने का हिस्ट्रीशीटर है. इसके विरुद्ध विभिन्न थाना क्षेत्रों में गम्भीर धाराओं के दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details