उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भ्रष्टाचार में लिप्त हैं प्रदेश सरकार के मंत्री: अजय कुमार लल्लू

By

Published : Aug 9, 2021, 3:59 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. यह बात बाराबंकी में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कही. उन्होंने कहा इस बार चाहे कुछ भी हो लेकिन बीजेपी सत्ता में वापस नहीं आ पाएगी.

barabanki congress workers protest under ajay kumar lallu leadership against corruption
barabanki congress workers protest under ajay kumar lallu leadership against corruption

बाराबंकी: महंगाई, कानून व्यवस्था और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रदेश अध्यक्ष सोमवार को बाराबंकी में भाजपा गद्दी छोड़ो मार्च की अगुवाई कर रहे थे. प्रियंका गांधी के निर्देश पर भाजपा के खिलाफ प्रारंभ किए गए गए आंदोलन के तहत नगर के दशरबाग से शुरू हुए मार्च की अगुवाई कर रहे अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया कि इस सरकार में महिलाएं परेशान हैं. रोजगार के लिए बेरोजगार युवाओं को लाठियां खानी पड़ रही हैं. किसानों को आत्महत्या करनी पड़ रही है और सरकार कुछ करने की बजाय भ्रष्टाचार में डूबी है.

प्रदर्शन के बारे में जानकारी देते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू
ये भी पढ़ें- आज चांद दिखा तो दस अगस्त से शुरु होंगे मोहर्रम, तैयारियों में जुटे लोगकांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी के आवाहन पर सोमवार को बाराबंकी की हर विधानसभा में भाजपा गद्दी छोड़ो मार्च निकाला. बाराबंकी में इस मार्च का नेतृत्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किया. नगर के दशहराबाग से इस मार्च की शुरुआत हुई थी, जो कलेक्ट्रेट पर आकर समाप्त हुआ. इस पैदल मार्च के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सोमवार को हुए आंदोलन में प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश दोगुना कर दिया. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति के कारण हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं में गजब का जोश नजर आया.ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के बयान लेने लखनऊ पुलिस पहुंची मुंबई


इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है. सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. बिजली विभाग, सहकारिता विभाग समेत कई विभागों के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं. आम लोग पूरी तरह परेशान हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तब तक चुप नहीं बैठेगी, जब तक प्रदेश में मौजूदा सरकार को उखाड़ नहीं फेंकती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details