उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: एटीएम में लोगों को ऐसे लगाता था चूना, रंगे हाथ पकड़ाया

एटीएम में घुसकर लोगों से लूट करने वाले हाईटेक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए चोर के पास से एक डिवाइस भी बरामद की गई है, जिसके माध्यम से यह लोगों के अकाउंट को पल भर में खाली कर देता है. हालांकि आरोपी का दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

By

Published : Jun 18, 2019, 4:51 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बाराबंकी: एक अनोखी डिवाइस से दूसरों के एटीएम कार्ड से रुपये चोरी करने वाले एक हाईटेक चोर को एटीएम से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. जबकि उसका साथी फरार हो गया. पकड़े गए युवक के पास से एक डिवाइस और एक कार बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस इसके दूसरे साथी की तलाश कर रही है.

अनोखी डिवाइस दिखाते पुलिस अधिकारी

दरअसल नगर कोतवाली के लखपेड़ाबाग के रहने वाले सुजीत खरे सतरिख नाके के पास लगे इंडीकैश एटीएम में रुपये निकालने गया था. सुजीत एटीएम के अंदर घुसा उसी समय दो युवक भी अचानक एटीएम में आ घुसे. सुजीत कुछ समझ पाता कि युवकों ने उसका एटीएम कार्ड ले लिया और जेब से एक मशीन निकाल कर उसमें स्वाइप कर लिया.

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर एटीएम चोर:

  • आरोपी युवक मूल रूप से नेवादा बिहार का रहने वाला है.
  • युवक दिल्ली में अपने साथी राकेश के घर रहकर कार्टेज और प्रिंटिंग का काम करता है.
  • आज सुबह इसको एटीएम से गिरफ्तार किया गया .
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रोशन कुमार को डिवाइस और कार समेत कब्जे में ले लिया.

पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है. इन लोगों ने अब तक कितनी वारदातें की है इसकी भी जानकारी ली जा रही है. यही नहीं पुलिस ये भी पता लगा रही है कि ये डिवाइस इनको कहां से मिली और इसकी क्या प्रक्रिया है.

सुशील कुमार , सीओ सिटी


ABOUT THE AUTHOR

...view details